Facebook page

Header Ads

समस्याओं को हल in hindi


                           समस्याओं को हल

आपको पढाई से संबधित जो भी समस्या आ रही है यहां पर डिसकस करें और उसका शार्ट ट्रिक पाए।

वेबसाइट के बारे में:-
                          आपका इस वेबसाइट पर स्वागत 🙏🙏🙏🙏🙏🙏है,आपकी जानकारी के लिए बताना चाहूंगा कि purijaankarifree.blogspot.com नए आर्टिकल पोस्ट किए जाते हैं इसलिए आप रोज इस वेबसाइट पर आते रहे हैं जिससे आप कोई भी महत्वपूर्ण टॉपिक ना छूटे।


अगर आपको कोई भी सुझाव देना चाहते हैं तो आप कमेंट बॉक्स में अपने मैसेज डाल सकते हैं हम आपके मैसेज का रिप्लाई 24 घंटे के में  दे देंगे।

जारी रखें:- 

कमेंट बॉक्स में अपना प्रशन लिखे....जल्द से जल्द आपके प्रशन का उत्तर दिया जाएगा।
अगर आपको किसी विषय या किसी टॉपिक्स पर नोट्स चाइये हो तो आप कमेंट बॉक्स में मैसेज कर के हमें सूचित कर सकते है। हमारी टीम आपको जल्द से जल्द नोट्स उपलब्ध कराएगी।

आप 6 क्लास से 12 क्लास तक के नोट हमें भेज सकते है अगर आपके पास कोई विशेष तकनीक भी है तो उसे आप हमारी वेबसाइट पर भेज सकते है आपके उस तकनीक को हमारी टीम द्वारा प्रेषित किया जाएगा। अगर आपके पास लिखित में कोई नोट्स उपलब्ध है तो आप उसे सबमिट भी कर सकते है जिससे वो नोट्स किसी दूसरे के काम आ सके। आप जो भी नोट्स देंगे ,उस नोट्स पर वेबसाइट के मालिक द्वारा आपका नाम भी प्रेषित किया जाएगा आप 6 क्लास से 12 क्लास तक के नोट हमें भेज सकते है अगर आपके पास उपलब्ध है।
आपकी वजह से सभी लोगो को पढ़ने मैं मदद मिलेगी। अगर आप हमसे जुड़ कर अपना योगदान देना चाहते है तो हम आपकी इस बढ़ती हुई सोच को बढ़ावा देगे।
धन्यवाद।


Post a Comment

0 Comments